Sunday, December 4, 2022
Bakaiti Ke Chanakya


Horoscope today 18 november : खुल जायेगा इन राशि के जातकों का भाग्य

  मेष राशि (aaj ka rashifal) आज का दिन मेष राशि के जातकों को अपने जीवन में एक पोसिटिव चेंज…

By Bakaiti Desk , in ज्योतिष , at November 18, 2021 Tags:


 

मेष राशि (aaj ka rashifal)

आज का दिन मेष राशि के जातकों को अपने जीवन में एक पोसिटिव चेंज देखने को मिलेगा। आज पूरे दिन चंद्रमा मेष राशि में रहेंगे इससे आपके जीवन पर काफी प्रभाव पड़ने वाला है। आप के कारोबार पर चंद्रमा के सप्तम भाव की दृष्टि रहेगी। इसलिए यदि आप कोई भी कारोबार कर रहे हैं तो उसमें आपको काफी मुनाफा प्राप्त होगा आज आपकी बातों से आपके जीवन साथी नाराज हो सकते हैं ।

वृष राशि (aaj ka rashifal)

वृष राशि के जातकों के तृतीय भाग में चंद्रमा आज विराजमान रहेंगे। आपको आज कोई भी फैसला जल्दी बाजी में आ करके नहीं लेना चाहिए ऐसा करने से आपको नुकसान झेलना पड़ सकता है। आज आपको पैसे के लेन देन से बचना चाहिए और अपना धन किसी भरोसेमंद व्यक्ति के पास ही रखना चाहिए। आपके बजट के हिसाब से आज आपको खर्च पर नियंत्रण रखना चाहिए। आज के दिन किसी से भी उधार पैसा लेने से बचना आपके लिए बेहतर रहेगा।

जानिए कैसा रहेगा आज आपका दिन, पढ़िए 22 नवंबर का राशिफल Today Horoscope 22 November 2020 horoscope in hindi bhavishya aaj ka bhagya muhurat rahukal aaj ka panchang - News Nation
मिथुन राशि (aaj ka rashifal)

मिथुन राशि के जातकों के परिवार में किसी मंगल कार्य के होने की संभावना है। आज आपके राशि के एकादश भाव में चंद्रमा विराजमान रहेंगे। ऐसे में आपको कारोबार में भी तरक्की प्राप्त होगी एवं नौकरी पेशा लोगों को भी कार्य क्षेत्र में सुखद परिणाम प्राप्त होंगे। जो लोग कला एवं साहित्य से जुड़े हैं उनकी भी क्षेत्रों में उन्हें अच्छा नाम मिलेगा ।कुछ जातकों की मनोकामना पूर्ति भी आज होगी आज आपका भाग्य आपके साथ है ।

कर्क राशि (aaj ka rashifal)

कर्क राशि के जातकों के दशम भाव में चंद्रमा विराजमान रहेंगे। यह भाव कर्म का भाव है ऐसे में आपके कैरियर में आने वाली सभी बाधाएं दूर होंगी। आपके पिता या फिर पिता तुल्य व्यक्ति आपको जो भी सलाह दें उसे अवश्य माने क्योंकि यह सलाह आपके जीवन को सही दिशा पर लाने का कार्य करेगी ।आज कार्यक्षेत्र में सहकर्मियों के साथ भी आपके संबंध मधुर रहेंगे ।

सिंह राशि (aaj ka rashifal)

सिंह राशि के नवम भाव में चंद्रमा विराजमान रहेंगे। आज सिंह राशि के जातकों को भाग्य का पूरा समर्थन रहेगा। काफी समय से अटका हुआ धन आज आपको प्राप्त होने की संभावना है । माता पिता के साथ किसी धार्मिक स्थल पर जाने के योग बन सकते हैं। आज आपकी भेंट किसी सामाजिक चर्चित व्यक्ति के साथ हो सकती है।

November Rashifal (Horoscope Monthly) | Monthly Rashifal (November 2021), November Zodiac Forecast: Singh Rashi, Kanya, Aries, Taurus, Gemini Cancer Libra, And Other Signs | मिथुन, तुला और धनु राशि वालों के लिए

कन्या राशि (aaj ka rashifal)

कन्या राशि के जातकों को आज अपने स्वास्थ्य को लेकर के बिल्कुल भी लापरवाह नहीं होना चाहिए । आज आपके अष्टम भाव में चंद्रमा विराजमान है इसी कारण आपके स्वास्थ्य में कुछ तकलीफ आ सकती है ।आपको आज पूरी सावधानी रखने की आवश्यकता है यदि आपको सेहत में जरा सी भी परेशानी लगे तो आज आपको तुरंत ही डॉक्टर के पास जाना चाहिए और खुद को सही रखने का प्रयास करना चाहिए।

तुला राशि (aaj ka rashifal)

तुला राशि के जातकों के सप्तम भाव में आज चंद्रमा विराजमान रहेंगे । इसीलिए आज आपके व्यापार से जुड़ी समस्याओं का अंत हो सकता है । यदि आप काफी समय से किसी समस्या से जूझ रहे हैं तो उसका समाधान आज आपको मिलने की संभावना है ।।आपके जीवन साथी या किसी करीबी मित्र के द्वारा आपको यह समाधान प्राप्त होंगे। बता दे कि वैवाहिक जीवन में भी आज आपके अच्छे बदलाव आने की संभावना है। आज आपको जीवन साथी आपके जीवन को बदलने में पूरा सहयोग प्रदान करेंगे।

वृश्चिक राशि (aaj ka rashifal)

वृश्चिक राशि के जातकों के छठे भाव में आज चंद्रमा विराजमान रहेंगे । ऐसे में आज आपको अपने शत्रुओं एवं विरोधियों से सावधान रहने की आवश्यकता है। आज आपको किसी पर भी भरोसा नहीं करना चाहिए क्योंकि आज आपको विश्वासघात प्राप्त हो सकता है। कार्यक्षेत्र में अपनी छवि को सही करने के लिए आज आपको अपने कार्य क्षेत्र में होने वाली सभी राजनीति से दूर रहना चाहिए ।आज आपका भाग्य आप के अधिक अनुकूल नहीं है इसलिए आपको सतर्क रहने की आवश्यकता है।

राशिफल 24 मई : आज के दिन इन राशियों पर रहेगी भगवान शंकर की विशेष कृपा, जानें कैसे रहेगा आपका सोमवार*

धनु राशि (aaj ka rashifal)

धनु राशि में चंद्रमा अपने पंचम भाग में रहेंगे। ऐसे में जो जातक प्रेम संबंध में है उन्हें सुखद परिणाम प्राप्त होगा। आज आपके साथी के साथ चल रहे आपके मनमुटाव का अंत होने की संभावना है। प्रारंभिक शिक्षा अर्जित कर रहे छात्रों को भी शिक्षा के क्षेत्र में आ रही परेशानियां हल करने में सहयोग प्राप्त होगा।

मकर राशि (aaj ka rashifal)

मकर राशि के जातकों का पारिवारिक जीवन सुखद व्यतीत होगा ।आज आपके राशि के चतुर्थ भाव में चंद्रमा विराजमान रहेंगे आज आपके परिवार आपका अधिक समय व्यतीत होगा। ऐसे में अपने माता-पिता की जरूरतों को भी आप पूरा करेंगे और उनका आशीष आपको मिलेगा । किसी पारिवारिक एवं सामाजिक समारोह में सम्मिलित होने की संभावना है।

Rashifal 18 March 2020: daily horoscope prediction Aaj Ka Rashifal

कुंभ राशि (aaj ka rashifal)

कुंभ राशि के जातकों के पराक्रम भाव में चंद्रमा विराजमान होंगे। आज आप पूरे दिन सकारात्मक तरीके से सक्रिय रहेंगे। नौकरी पेशा लोगों को कार्यक्षेत्र में सुखद परिणाम प्राप्त होंगे ।आज आपको अपने छोटे भाई बहनों से बात करने के दौरान अपनी वाणी पर थोड़ा नियंत्रण रखना होगा और किसी भी चीज को बोलते समय सोच विचार करके ही बात करनी होगी। अन्यथा आपके रिश्तो में कड़वाहट आ सकती है ।

मीन राशि (aaj ka rashifal)

मीन राशि के जातकों चंद्रमा द्वितीय भाग में विराजमान रहेंगे। ऐसे में आज आपको अपनी पैतृक संपत्ति से लाभ प्राप्त होने की संभावना है। बता दे कि आज के दिन आपकी वाणी में एक विशेष प्रकार का आकर्षण रहेगा। आज आपको सामाजिक स्तर पर सुखद परिणामों की प्राप्ति होगी। यदि काफी समय से अपना व्यापार शुरू करने की तैयारी कर रहे हैं तो आज आप माता पिता के द्वारा आर्थिक सहायता भी प्राप्त होने के योग बन रहे हैं।

Comments