Sunday, December 4, 2022
Bakaiti Ke Chanakya


Horoscope Today 15 november: इन चार राशि के जातकों को आज होगा बेहद फायदा, जाने आपका राशिफल

  Horoscope 15 november मेष राशि ( Horoscope 15 november ) मेष राशि के जातकों को आज अपने क्रोध पर…

By Bakaiti Desk , in ज्योतिष , at November 15, 2021 Tags:


 

Horoscope 15 november

मेष राशि ( Horoscope 15 november )

मेष राशि के जातकों को आज अपने क्रोध पर नियंत्रण रखने की आवश्यकता है। आज के दिन आपको अपने बर्ताव में कुछ बदलाव करने की जरूरत है ।सभी के प्रति अपने मन की कड़वाहट को दूर रखने का प्रयास करें एवं मधुरता पूर्ण बर्ताव सभी के साथ करें ।अन्यथा रिश्तो में कड़वाहट व्याप्त हो सकती है ।बता दें कि काफी समय से रुके हुए काम आज पूरे होने की संभावना है । पारिवारिक खुशियों में वृद्धि होगी आज। आपके जीवनसाथी की सलाह आपके लिए काफी महत्वपूर्ण साबित होगी।

वृष राशि (Horoscope 15 november)

वृष राशि के जातकों के लिए आज का दिन काफी सुकून भरा रहने वाला है। आज के दिन आपको शासन एवं सत्ताका भरपूर लाभ प्राप्त होगा। सगे संबंधी से संबंधित कोई शुभ समाचार मिलने के योग बन रहे हैं जिनसे आपका मन प्रसन्न रहेगा। जो लोग राजनीति के क्षेत्र में आने का प्रयास कर रहे हैं आज उनके लिए सफलता के नए मार्ग भी खुल सकते हैं। शाम तक अपने मित्रों के साथ घूमने फिरने में समय बिताएंगे।

मिथुन राशि (Horoscope 15november )

मिथुन राशि के जातकों के लिए आज का दिन सुखद परिणाम लेकर के आएगा। यदि आज आप किसी भी यात्रा में जाए तो अधिक सावधानी बरतने की आवश्यकता है । किसी प्रिय वस्तु के चोरी होने यह होने की संभावना है ।किसी भी काम में आज आपको लापरवाही बिल्कुल भी नहीं करनी चाहिए ऐसा करना भविष्य के लिए बड़ी समस्या का कारण बन सकता है।

aaj ka rashifal 15 november 2021 monday mithun tula vrishchik kumbh dhanu  vrishabh kark meen today horoscope in hindi sry | Horoscope Today 15 नवंबर  2021: मेष, सिंह, कुम्भ समेत इन राशियों

कर्क राशि (Horoscope 15 november)

कर्क राशि के जातकों को आज कारोबार में नई योजना बनाने का अवसर प्राप्त होगा जिससे उन्हें अवश्य ही लाभ भी प्राप्त होगा। कार्यक्षेत्र में आपके द्वारा दिए गए सुझावों को मान्यता प्रदान की जाएगी जिससे कि आपका मन खुश रहेगा। बता दें कि आज आप के मान सम्मान में भी वृद्धि होने के योग बन रहे हैं । संतान के लिए ऐसी जगह पर धन का निवेश करेंगे जो कि आपको भविष्य में दुगना लाभ प्रदान करेगा।

सिंह राशि (Horoscope 15 november)

सिंह राशि के जातकों के लिए आज का दिन ऊर्जा से भरपूर रहेगा । किसी भी कार्य को काफी स्फूर्ति से पूरा कर लेंगे । जो भी लोग आज शिक्षा एवं प्रतियोगिता के क्षेत्र में प्रयास कर रहे हैं उन्हें भी सफलता प्राप्त होगी। आज आपके विरोधी आपके कामों को बिगाड़ने का प्रयास कर सकते हैं । इसीलिए आज आपको सावधान रहने की आवश्यकता है । शाम तक किसी मांगलिक कार्य में सम्मिलित होने के योग बन सकते हैं।

कन्या राशि (Horoscope 15 november)

कन्या राशि के जातकों के लिए आज का दिन उत्तम रहने वाला है । आज आपको कोई संपत्ति प्राप्त हो सकती है ।यदि संपत्ति के खरीदारी का मामला कोर्ट में काफी समय से चल रहा था तो इसके परिणाम आपके पक्ष में आने की संभावना है आज अधिक प्रबल है। बता दे की विद्यार्थियों को भी आज किए गए आवेदनों में सफलता प्राप्त होगी। यदि आप रोजगार एवं कारोबार के क्षेत्र में अपने प्रयास कर रहे हैं तो भी आपको कुछ समय के लिए सफलता प्राप्त हो सकती है। आज माता पिता के साथ कहीं देव दर्शन एवं तीर्थ यात्रा में भी जाने के योग बन सकते हैं।

15 नवंबर 2021 का राशिफल: जानिए कैसा रहेगा आपका दिन, क्या कहते हैं आपके  सितारे – The Lucknow Tribune

तुला राशि (Horoscope 15 november)

तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन खुशियों से भरा रहेगा । आपके परिवार में नई खुशियों का आगमन होगा परिवार में काफी समय से चल रही लड़ाई झगड़े एवं कलश समाप्त हो जाएंगे जिसके कारण मन में प्रसन्नता रहेगी । कुछ विरोधी आपकी उन्नति से जल्द सकते हैं लेकिन वह आपस में ही लड़ेंगे और फिर देखते देखते नष्ट भी हो जाएंगे ।आज किस दिन कोई भी निवेश करने से पहले अधिक सोच-विचार करने की आवश्यकता है भविष्य में आपका यह धन अटकने की संभावना है।

 

वृश्चिक राशि (Horoscope 15 november)

 

वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिलाजुला रहने वाला है जीवनसाथी द्वारा दिए गए सलाह को मानने से आपको सफलता प्राप्त होगी । ना चाहते हुए भी आज किन वस्तुओं को खरीदने में पैसे खर्च होने की संभावना है । आज आपको अपने आर्थिक स्थिति देख कर के ही खर्च करना चाहिए अन्यथा भविष्य में आर्थिक संकट का सामना करना पड़ सकता है।

धनु राशि (Horoscope 15 november)

धनु राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा नौकरी पेशा जात को कार्य में सफलता प्राप्त होगी और कामयाबी हासिल होगी ।धनु राशि के जातकों को अपने पिता की सेहत के प्रति सावधान रहने की आवश्यकता है छोटे से भी कष्ट को नजरअंदाज करना आपके लिए नुकसानदायक हो सकता है। ऐसे में डॉक्टर की सलाह अवश्य ले लें । किसी परिवार के व्यक्ति के लिए पैसों का इंतजाम करने क्या आवश्यकता पड़ सकती है।

राशिफल : अधूरे काम होंगे पूरे,पढ़ें बुधवार, 29 सितंबर 2021 के सितारे

मकर राशि (Horoscope 15 november)

मकर राशि के जातकों के लिए आज का दिन आर्थिक स्थिति की दृष्टि से शुभ रहने वाला है। रोजगार में प्रयासरत लोगों को आज सफलता प्राप्त होने की संभावना है । किसी विवाद व्यवस्था आज आपको बचना चाहिए एवं अपनी वाणी में मधुरता बनाए रखने की कोशिश करनी चाहिए । वाणी की कठोरता आज आपके लिए बड़ी परेशानी का कारण बन सकती है । किसी भी कार्य को करने से पहले अपने माता-पिता की सलाह अवश्य लें माता-पिता की सलाह लेकर के किया गया कार्य अवश्य सफल होएगा।

कुम्भ राशि (Horoscope 15 november)

कुंभ राशि के जातकों के लिए आज वैवाहिक जीवन के सुकून में बाधा आ सकती है । आज के दिन आपको कुछ अशुभ समाचार भी प्राप्त हो सकते हैं जिसके कारण आपका मन परेशान रहेगा ।और तुरंत ही यात्रा पर भी निकलने की आवश्यकता पड़ सकती है । यदि आज आपके दांपत्य जीवन में कोई भी वाद-विवाद हो रहा है तो उसे आज ही समाप्त करने की कोशिश करें। आज आपको व्यापार में काफी उन्नति प्राप्त होगी और भरपूर लाभ भी प्राप्त होने की संभावना है।

मीन राशि (Horoscope 15 november)

मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिश्रित बीतने वाला है ।जीवनसाथी के सेहत के प्रति चिंतित रहेंगे लेकिन आपको इसमें परेशान होने की आवश्यकता नहीं है क्योंकि यह सारी परेशानियां केवल कुछ ही समय के लिए हैं। संतान से संबंधित कोई शुभ समाचार प्राप्त हो सकता है जिससे कि मन प्रसन्न रहेगा। पुराने रिश्तेदारों एवं मित्रों से मुलाकात के अवसर प्राप्त होंगे एवं आपकी पैतृक संपत्ति में भी बढ़ोतरी होने की संभावना है।

Comments