Sunday, December 4, 2022
Bakaiti Ke Chanakya


Horoscope 16 november : इन 5 राशि के जातकों को मिलेगी मंगलवार को खुशखबरी

aaj ka rashifal मेष राशि ( aaj ka rashifal) मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन शुभ रहने…

By Bakaiti Desk , in ज्योतिष , at November 16, 2021


aaj ka rashifal

मेष राशि ( aaj ka rashifal)

मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन शुभ रहने वाला है ।जिससे कार्य की शुरुआत करेंगे आपको उसमें सफलता जरूर मिलेगी। इसीलिए आज आपको ऐसा कार्य करना चाहिए जो आपको बहुत अधिक प्रिय हो। नौकरी पेशा जातकों को भी कार्यक्षेत्र में प्रशंसा प्राप्त हुई कि आज आपके अधिकारी आप से अधिक प्रसन्न रहेंगे । धन निवेश करने से पहले अपने पिता की सलाह अवश्य लें

वृष राशि (aaj ka rashifal)

Rashifal Today, NOV 13: कैसा रहेगा आज आपका दिन! क्या कहते हैं आपके सितारे?  पंडित जी से जानें अपनी राशि का हाल - Horoscope today nov leo virgo libra  aries taurus gemini

वृष राशि के जातकों का दिन आज परोपकार में बीतेगा ।अपने परिवार के सदस्यों के साथ अच्छा समय व्यतीत करेंगे ।परिवार के छोटे सदस्य आज आप से अधिक प्रसन्न रहेंगे। आज किसी मांगलिक समारोह में सम्मिलित होने की संभावना है जिसमें आप के मान की वृद्धि होगी।

मिथुन राशि (aaj ka rashifal)

मिथुन राशि के जातकों का दिन आज सामान्य रहेगा ।आज आपको अपने पिता एवं उच्च अधिकारियों की कृपा एवं सहायता से काफी समय से प्रतीक्षित संपत्ति प्राप्त हो सकती है। परिवार के सदस्य भी आज आपको तोहफा दे सकते हैं। यह काम की शुरुआत जीवनसाथी की सलाह लेंगे इसमें सफलता अवश्य मिलेगी।

कर्क राशि (aaj ka rashifal)

राशिफल News In Hindi - राशिफल लेटेस्ट न्यूज़ Updates, Photos & Videos

कर्क राशि के जातकों के लिए आज का दिन काफी अच्छा रहने वाला है । आज आपकी कारोबार में बनाई गई योजनाओं को गति प्राप्त होगी जिससे कि आपको धन लाभ होने की संभावना है और आर्थिक स्थिति और अधिक प्रबल होगी। बता दें कि भावुकता में आ करके कोई भी निर्णय लेने से आज आपको बचना चाहिए जिसके लिए आगे पछताना पड़ सकता है ।शाम के समय दर्शन के लिए यात्रा पर जाने के भी योग बन रहे हैं।

सिंह राशि (aaj ka rashifal)

जो लोग राजनीति में सक्रिय हैं उन्हें सफलता प्राप्त होगी। बता दें कि छोटे कारोबार करने वाले लोगों को धन की कमी जैसी स्थितियों का सामना करना पड़ेगा । विद्यार्थी एवं उच्च शिक्षा प्राप्त कर रहे लोगों के लिए आज मार्ग प्रशस्त होंगे और आपका मनपसंद भी रहेगा यदि किसी नए काम की शुरुआत कर रहे हैं तो आज जरूर सफलता प्राप्त होगी। जन जाक़तों की उम्र विवाह योग्य है उनके लिए भी आज अच्छे रिश्ते आने की संभावना है । आज आपको अपने खाने पीने में सतर्कता रखनी चाहिए।

कन्या राशि ( aaj ka rashifal)

कन्या राशि के जातकों के लिए आज का दिन अधिक खर्चा वाला रहेगा ।आपके सामने कुछ ऐसे खर्च आएंगे जिनमें ना चाहते हुए भी आपको पैसे खर्च करने ही होंगे । शाम तक आपके यहां मेहमानों का भी आगमन हो सकता है जिसमें फिजूल खर्च भी होने की संभावना है। यदि आज आप अपने ससुराल के पक्ष में किसी भी व्यक्ति के साथ लेनदेन कर रहे हैं तो एक बार अपने जीवनसाथी से भी इस बारे में जरूर चला कर ले।

तुला राशि (aaj ka rashifal)

Today Horoscope In Hindi Tula Rashi Ka Rashifal 16 September 2019 - तुला  राशि वालाें की राशि में आज बन रहे हैं एश्वर्य के याेग, मिल रहा है भाग्य का  साथ, जानिए

तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन शिक्षा एवं प्रतियोगिता के क्षेत्र में नई उपलब्धियों को प्राप्त करने वाला रहेगा। जो लोग कारोबार कर रहे हैं उनके लिए आय के नए स्रोत बनेंगे जिनके कारण आपका मन प्रसन्न रहेगा। बता दे कि यदि आपके जीवन साथी से मनमुटाव चल रहे हैं तो आज आप के बीच के सारे विवाद भी सुलझ जाएंगे । लेकिन इस दौरान आपको अपने स्वास्थ्य के प्रति सतर्क रहने की आवश्यकता है मौसम का असर आपके स्वास्थ्य पर पड़ेगा जिसके कारण आपको जुखाम बुखार जैसी समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है ।

वृश्चिक राशि ( aaj ka rashifal)

वृषभ राशि के जातकों के लिए आज के दिन मिलाजुला रहेगा आज आपको थोड़ा सा ऐसा भी हो सकता है काफी समय से रुके हुए काम आज पूरे होंगे। जिसके कारण मन प्रसन्न रहेगा। आपकी उन्नति देखकर क्या आपके शत्रु तो आप से जल सकते हैं ।लेकिन आज आपको केवल अपने काम पर ध्यान देना है। कोई भी शत्रु आपको कुछ भी नहीं बिगाड़ सकता है ।बता दे कि आज आपको ससुराल के पक्ष से भी धन लाभ प्राप्त होगा शाम तक अपने परिजनों से मुलाकात होने की संभावना है जिससे मन प्रसन्न होगा।

धनु राशि ( aaj ka rashifal)

धनु राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत ही अच्छा और शुभ फल देने वाला है। बता दे कि आज आपकी बहुत भौतिक साधनों में वृद्धि होगी सांसारिक सुख साधनों में बढ़ोतरी हो गई जिससे परिवार के सभी सदस्य प्रसन्न रहेंगे । नौकरी पेशा जातकों को अपने साथ के कर्मचारियों से वाद-विवाद करने से बचना चाहिए । इस दौरान अपनी वाणी में मधुरता बना करके रखें नहीं तो आपको अधिकारियों से बातें सुनने को मिल सकती हैं । किसी परेशान व्यक्ति की सहायता करने से आपको अधिक लाभ प्राप्त होगा।

मकर राशि (aaj ka rashifal)

2020-10-15 04:48:59 | Tarot horoscope 15 october 2020: the signs of the  zodiac signs for zodiac signs, know your zodiac sign - tarot horoscope  today 15 october 2020 aaj ka rashifal tarot

जो जातक कारोबार के क्षेत्र से जुड़े आज उन्हें काफी लाभ प्राप्त होगा । रोजमर्रा के जीवन की कुछ आवश्यक चीजों को पूरा करने के लिए पैसे खर्च करेंगे पैसों का खर्चा अपनी आय को ध्यान में रखकर की करें । आज आपको वाहन चलाते समय काफी सावधानी रखनी होगी। वाहन में अचानक आई खराबी के कारण काफी धन खर्च होने की संभावना है ।आर्थिक स्थिति मजबूत होगी जिससे कि मन प्रसन्न रहेगा।

कुम्भ राशि ( aaj ka rashifal)

कुंभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन थोड़ा थका देने वाले रहेगा आज अपनी संतान के दाखिले के लिए थोड़ा भागदौड़ करनी पड़ सकती है। आज संपत्ति खरीदने की सोच रहे हैं तो आपको गंभीरता से हर पहलू पर जांच करने की आवश्यकता है । नए कारोबार की शुरुआत करने पर आज लाभ प्राप्त होगा । आज आपकी शारीरिक कष्टों में कमी आएगी और आपकी सेहत में भी सुधार होने की संभावना है। किसी बात को लेकर के काफी चिंतित रहेंगे।

मीन राशि ( aaj ka rashifal)

मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन काफी सुखमय रहेगा । जिन जातकों की शादी हो चुकी है उनका जीवन काफी अच्छा बीतेगा। कारोबार के सिलसिले में आज आपको दूर की यात्रा पर निकलना पड़ सकता है। शाम के समय आज आपको महत्वपूर्ण जानकारी प्राप्त होने की संभावना है ।शिक्षा अर्जित करने वाले विद्यार्थियों को आज मानसिक एवं बौद्धिक भार से छुटकारा प्राप्त होगा ।इस कारण आप काफी प्रश्न भी रहेंगे माता-पिता की सजा लेकर जो भी कार्य करेंगे उसमें सफलता प्राप्त होगी।

Comments