Saturday, February 27, 2021
Bakaiti Ke Chanakya


12वीं पास हैं रवि किशन,20 करोड़ की संपत्ति के हैं मालिक

  दोस्तों बॉलीवुड के कई सारे सितारे ऐसे हैं जिन्होंने अधिक पढ़ाई लिखाई नहीं की है लेकिन इसके बावजूद उन्होंने…

By Bakaiti Desk , in मनोरंजन , at January 13, 2021 Tags: , , , , ,


 

दोस्तों बॉलीवुड के कई सारे सितारे ऐसे हैं जिन्होंने अधिक पढ़ाई लिखाई नहीं की है लेकिन इसके बावजूद उन्होंने अपने एक्टिंग और जबरदस्त परफॉर्मेंस द्वारा लोगों का ध्यान अपनी और आकर्षित किया है। उनका मानना है कि इंसान के पढ़े लिखे होने से उन्हें काफी परिवर्तन देखे जाते हैं लेकिन कभी-कभी ऐसा भी होता है कि समय के साथ जिंदगी काफी कुछ सिखा देती है। फिल्मी जगत में ऐसे कई एक्टर और एक्ट्रेस हो चुके हैं जिन्होंने कम पढ़ाई लिखाई करने के बावजूद एक मुकाम हासिल किया है। आज हम एक ऐसे एक्टर के बारे में आपको बताने वाले हैं जिन्होंने कुछ ऐसा ही किया और इनका नाम है रवि किशन।

12वीं पास हैं रवि किशन 

रवि किशन के बारे में आप सुनकर हैरान हो जाएंगे कि एक्टर रवि किशन ने केवल 12वीं तक की पढ़ाई की है और उन्होंने अपनी एक्टिंग के जरिए से लोगों के दिलों में एक खास जगह बनाई है। रवि किशन शुक्ला के जन्म की बात करें तो उनका जन्म 17 जुलाई 1971 ईस्वी को हुआ था। अभिनेता रवि किशन शुक्ला आज एक राजनेता भी हैं। बात करें तो 2006 में इन्होंने जाने-माने रियलिटी शो बिग बॉस में भी भाग लिया।

जौनपुर में हैं घर,मुम्बई में भी बनाया आलीशान घर

रवि किशन का घर यूपी के जौनपुर में है लेकिन यह अब मुंबई के गोरेगांव में गोल्डन अपार्टमेंट के 14 मंजिल पर रहते हैं। इनका आलीशान घर कुल 8000 स्क्वायर फीट एरिया में बसा हुआ है। इनका घर किसी महल से कम नहीं है जिसमें 12 बेडरूम है।

बन गए राजनेता

रवि किशन ने अपने पॉलिटिकल करियर की शुरुआत 2014 में कांग्रेस के साथ की। दुर्भाग्यवश रवि किशन को कांग्रेस पार्टी नही रास आई और उन्हें हार का सामना करना पड़ा। कांग्रेस में हार मिलने के बाद उन्होंने बीजेपी पार्टी को चुना।

इतने करोड़ के हैं मालिक

एक्टर रवि किशन के संपत्ति की बात करें तो जब उन्होंने लोकसभा के चुनाव के दौरान अपनी तरफ से हलफनामा दिया तब पता चला कि उनके पास कोई जमा पूंजी 20 करोड़ रुपए की है। इस पार्टी में उन्हें जीत प्राप्त हुई। इनके पास गई मांगी गाड़ियां है जिसमें जैगुआर, मर्सिडीज़, बीएमडब्ल्यू आदि के कलेक्शन है।

Comments